Breaking News

गरीब महिला ने तत्काल कार्रवाई पर पुलिस को दिया 600 रुपये का ईनाम, DCP ने उसे कर दिया 3,000 रुपये

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में एक गरीब महिला बहुत परेशान थी। उसने बांसखेड़ी कोलार में दो महीने पहले झुग्गी खरीदी थी। फिर भी कुछ लोग ताला तोड़कर उसकी झुग्गी में घुस आते थे। गाली-गलौज करते थे। बेटी को चोट पहुंचाने की धमकी देते थे। इस पर उसने कोलार थाना में शिकायत की थी। 

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और उसे झुग्गी पर जायज हक दिलवाया। इस पर महिला ने भोपाल पुलिस के डिप्टी कमिश्नर साईं कृष्ण थोटा को 5 पुलिसकर्मियों को इनाम के तौर पर 600 रुपये का चेक सौंपा। डिप्टी कमिश्नर ने पुलिसकर्मियों के उत्साहवर्धन के लिए अपनी तरफ से 3 हजार रुपये का इनाम घोषित किया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बांसखेड़ी निवासी 62 वर्षीय कृपाबाई टिटोरे ने दो महीने कैलाश नामक व्यक्ति से झुग्गी खरीदी थी। इसके बाद भी कैलाश के परिजन महिला को धमकाने उसके घर आ जाते थे। कभी ताला तोड़कर घुस जाते तो कभी धक्का-मुक्की और गाली-गलौज करते हुए उसे झुग्गी खाली करने की धमकी देते। 

उसकी बेटी को चोट पहुंचाने की धमकी भी दे रहे थे। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। झुग्गी वापस पाकर महिला खुश है। उसने थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मियों के लिए 600 रुपये का चेक इनाम स्वरूप डीसीपी को सौंपा। डीसीपी ने महिला को भोपाल पुलिस की ओर से धन्यवाद दिया। साथ ही पुलिस की ओर से हमेशा सहयोग का आश्वासन भी दिया।

कोई टिप्पणी नहीं