Breaking News

मथुरा में बोले CM योगी: आयकर के छापों से सपा को पीड़ा...जैसे चोर की दाढ़ी में तिनका

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मथुरा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मथुरा के महाविद्या स्थित रामलीला मैदान पर जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) पर तंज कसते हुए कहा कि आयकर के छापों से सपा परेशान हो रही है। इस पर मैंने एक व्यक्ति से पूछा कि यह सब क्यों हो रहा है तो उन्होंने कहा कि आपको पता नहीं चोर की दाढ़ी में तिनका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच साल साल में किसी की संपत्ति 200 गुना बढ़ जाएगी। क्या कोई सोच सकता था, लेकिन समाजवादी पार्टी सरकार में यह सब देखने को मिला। 

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि 19वीं दिसंबर को 19वीं बार आया हूं। आज का दिन गोवा मुक्ति का दिवस है। क्रांतिकारियों का दिन भी है। जिन्होंने देश के लिए जान न्यौछावर कर दी। यहां के पूज्य संतों के आशीर्वाद से कुम्भ करने का अवसर मिला। तब भी यहां आया। उन्होंने कहा किह यह वही धरती है, जहां का कण−कण पूज्य है।

विपक्षी दलों पर बरसे योगी

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पहले काशी, अयोध्या और मथुरा का नाम लेने से विपक्षी डरते थे। केवल टोपी पहनने की होड़ लगी रहती थी। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महादेव की पूजा के बाद श्रमिकों का सम्मान किया। दुनिया में भारत का लोहा मनवाया। इससे पहले किसी पीएम ने यह नहीं किया। प्रधानमंत्री स्वच्छता कर्मियों के पैर धोकर सम्मान कर रहे हैं।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए बोले कि कोसी का दंगा कोई भूला नहीं है। जवाहर बाग में क्या होता था। याद करिये। हमारी सरकार में पौने पांच वर्ष में कोई दंगा नहीं हुआ। जो व्यापारी भगाए गए वो वापस आए। आज कोई व्यापारी या हिंदू पलायन नहीं करता। पलायन माफिया का हो रहा है।

सरकार के काम गिनाए 

मुख्यमंत्री ने सरकार के कामों को गिनाते हुए कहा कि हमने जो कहा वो पूरा किया। भेदभाव नहीं किया। सभी को विद्युत कनेक्शन दिए। विकास सबका, तुष्टीकरण किसी का नहीं किया। विधवा महिला व वृद्धावस्था को पेंशन एक हजार रुपये किया। गरीबों को निशुल्क राशन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं