Breaking News

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी क्वारंटाइन हुए अखिलेश यादव, रैली को वर्चुअल करेंगे संबोधित

मुल्क तक न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गुरुवार को एक बार फिर से संयुक्त रैली करने जा रही है. इसी बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव क्वारंटाइन हो गए हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार को अलीगढ़ के इगलास में होने वाली रैली में शामिल नहीं होंगे.

अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा, ‘परिवार के लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगे.’ आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएं व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील. बता दें कि इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी की संयुक्त रैली मेरठ में हो चुकी है.

इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादवकी कोरोना वायरस की आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई थी. उन्होंने पत्नी डिंपल और बेटी के संक्रमित होने के बाद अपना टेस्ट कराया था. इटावा-सैफई पीजीआई के वीसी रमाकान्त यादव की जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव का सैफई कोठी पर कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया था. वहां पर पहले उनका एंटीजेन टेस्ट हुआ जो कि निगेटिव आया. उसके बाद आरटी पीसीआर रिपोर्ट भी निगेटिव आई है.

सीएम योगी ने जाना हालचाल

इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी होने पर फोन करके उनका हालचाल लिया और दोनों के स्वास्थ लाभ की कामना की. साथ ही मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव से भी उनकी सेहत की जानकारी ली. गौरतलब है कि दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव भी पॉजिटिव हो गए थे. हालांकि, कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी.

कोई टिप्पणी नहीं