Breaking News

कानपुर टेस्ट मैच के लिए ये खिलाड़ी होगा भारतीय टीम में शामिल, रिपोर्ट आई सामने

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज समाप्त हो गई है और अब दोनों देश दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ने वाले हैं। आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज गुरुवार 25 नवंबर से शुरू हो रही है। इसी सीरीज के पहले मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के एक बल्लेबाज को टीम में शामिल करना चाहती है और ये बल्लेबाज हैं सूर्यकुमार यादव।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, दाएं हाथ के मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव सोमवार को बाकी खिलाड़ियों के साथ कानपुर पहुंच गए हैं। हालांकि, अभी तक वे टीम के साथ अतिरिक्त खिलाड़ी के रूप में पहुंचे हैं, लेकिन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया जाएगा। हालांकि, अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि क्या उन्हें किसी खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में जगह मिलेगी या फिर बीसीसीआइ के अतिरिक्त बल्लेबाज को टीम में शामिल करना चाहती है।

गौरतलब है कि मध्य क्रम में विराट कोहली नहीं होंगे और शीर्ष क्रम में इस मैच के लिए रोहित शर्मा उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में सूर्यकुमार यादव एक परफेक्ट आप्शन मध्य क्रम को मजबूत करने के लिए हैं, जो तेज गति से रन बना सकते हैं। मध्य क्रम में इस समय चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और रिद्धिमान साहा हैं, जो आक्रामक बल्लेबाजी नहीं करते। हालांकि, श्रेयस अय्यर भी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुने गए हैं, जो मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड दौरे पर गए थे। ऐसे में उनको टीम में चुना जाना कोई हैरानी वाली बात नहीं है। उम्मीद की जा रही है कि सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल में से किसी एक बल्लेबाज को मध्य क्रम के लिए प्लेइंग इलेवन में चुना जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं