Breaking News

मुजफ्फरपुर में दरवाजे पर बैठे 12 लोगों को ट्रक ने रौंदा, चार बच्चों समेत पांच की मौत

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में सरैया थाने के सहदानी गांव में गुरुवार की रात नौ बजे अनियंत्रित ट्रक एनएच 722 किनारे स्थित घर के बाहर बैठे लोगों को कुचलते हुए बिजली के पोल से जा टकराया। हादसे में दो परिवार के चार बच्चों की मौके पर मौत हो गई।  इलाज के लिए ले जाने के क्रम एक अधेड़ ने दम तोड़ दिया। सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। सभी को निजी वाहन से बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने एसकेएमसीएच को अलर्ट किया। दूसरी ओर सरैया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर चार बच्चे समेत पांच लोगों के शव को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। ट्रक को  निकलाने की कवायद भी की जा रही है। ट्रक चालक का कोई पता नहीं चल रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार घायलों में एक अज्ञात व्यक्ति भी शामिल है जो संभवतः ट्रक चालक हो सकता है।


बताया यह भी जा रहा है कि ट्रक का चालक नशे में था। वह घटनास्थल के पहले से ही बेतरतीब तरीके से ट्रक चला रहा था। ट्रक सरैया से रेवा घाट छपरा की ओर जा रहा था। उधर हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच से गुजर रही कई वाहनों पर पथराव कर दिया जिसमें कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कैंप कर रही है। सहदानी गांव में कोहराम मचा है। तनाव को देखते हुए और पुलिस बल को बुलाया जा रहा है।


सरैया थानेदार के अनुसार ट्रक सहदानी गांव के पप्पू पासवान और लच्छु पासवान के घर के बाहर बैठे लोगों को कुचलते हुए बिजली के पोल से जा टकराया। इसके कारण ट्रक घर में नहीं घुसा। हालांकि घर का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त होने की बात कही जा रही है।


हादसे में इनकी गई जान

चंदन पासवान की पुत्री अनिता कुमारी (4), लच्छू पासवान की पुत्री मनीषा कुमारी (7) व गोलू कुमार (5), दुर्गा कुमारी (5) व एक अज्ञात की पहचान अभी नहीं हो सकी है।


कोई टिप्पणी नहीं