Breaking News

आप के पोस्टर पर बीजेपी का पलटवार, पूछा- वैक्सीन लगवाई क्या जो दिल्ली को मोदीजी मुफ्त दे रहे हैं..

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई  दिल्ली. दिल्ली में कोरोना वैक्सीन को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच श्रेय लेने की होड़ मची हुई है। एक तरफ दिल्ली के सीएम पोस्टर के जरिए लोगों से पूछ रहे हैं कि उन्होंने वैक्सीन लगवाई क्या? वहीं दूसरी ओर बीजेपी का कहना है कि दिल्ली को केंद्र सरकार मुफ्त में वैक्सीन दे रही है, केजरीवाल करोड़ों के पोस्टर के जरिए इसका श्रेय ले रहे हैं। अब आप के पोस्टर पर बीजेपी ने पलटवार किया है।

दरअसल, आप ने पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'वैक्सीन लगवाई क्या?' इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगी है और वे लोगों से कोविड-19 की वैक्सीन लेने का अनुरोध कर रहे हैं। इस पोस्टर में दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष ने एक लाइन जोड़कर इसे रोचक बना दिया है।


राजीव बब्बर ने पोस्टर में लिखा है- 'वैक्सीन लगवाई क्या? जो दिल्ली को मोदीजी मुफ्त दे रहे हैं?' दिलचस्प बात ये है कि दिल्ली बीजेपी ने पोस्टर से केजरीवाल की तस्वीर को नहीं हटाया है। इसमें सिर्फ इतना उल्लेख है कि पोस्टर ओरिजनल काम का एक एडिटिड वर्जन है और बब्बर ने एडिटिंग के कार्य का बकायदा श्रेय भी लिया है।


राजीव बब्बर ने पोस्टर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'भाई अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली में जो आपने करोड़ो रूपये के होर्डिंग लगवाए हैं शायद अनजानें में आप पूरी लाइन लिखना भूल गए। मैंने ठीक करवा दी। आपकी शक्ल से कोई दुश्मनी नहीं, बस मैं चाहता हूं संदेश सही जाए।'


बब्बर का कहना है कि उन्हें और उनकी पार्टी को नकारात्मक राजनीति करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ऐसे समय में जब सभी को वैक्सीन लगाने की जरूरत है, सरकारों को साथ मिलकर काम करना चाहिए। बता दें कि अगले साल नगर निगम के चुनाव होने हैं। ऐसे में कोविड-19 प्रबंधन खासतौर से टीकाकरण एक अहम भूमिका निभाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं