Breaking News

Collar Bomb Trailer: इस थ्रिलर फ़िल्म में सुसाइड बॉम्बर को रोकते दिखेंगे जिम्मी शेरगिल और आशा नेगी, देखें ट्रेलर

 मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी नई फ़िल्म कॉलर बॉम्ब का ट्रेलर जारी कर दिया है। 9 जुलाई को रिलीज़ हो रही फ़िल्म में जिम्मी शेरगिल और आशा नेगी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म एक सुसाइड बॉम्बर को रोकने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। 

कॉलर बॉम्ब में जिम्मी मनोज हेसी नाम के पुलिस अफ़सर के किरदार में हैं। फ़िल्म का निर्देशन ध्यानेश ज़ोटिंग ने किया है। फ़िल्म में राजश्री देशपांडे भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगी। फ़िल्म की स्क्रिप्ट निखिल नायर ने लिखी है। आशा नेगी ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- एक टिकिंग बम। एक छुपा हुआ मास्टर माइंड और एक विस्फोटक सच। कॉलर बॉम्ब आपके दिमाग को हिला देगी।


अपने किरदार के बारे में जिम्मी शेरगिल ने कहा- यह फ़िल्म एक होस्टेज सिचुएशन के बारे में है। मैंने पुलिस ऑफ़िसर के किरदार पहले भी निभाये हैं, लेकिन एसएचओ मनोज का किरदार इंटेंस, कॉम्प्लेक्स और डार्क है। फ़िल्म में कई ट्विस्ट और खुलासे हैं, जो दर्शकों ने पहले नहीं देखे होंगे। जिन लोगों को रहस्य रोमांच पसंद आते हैं, उनके लिए यह बिल्कुल सही है।


बता दें, जिम्मी शेरगिल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रंग जमाये हुए हैं। पिछले हफ़्ते उनकी नई वेब सीरीज़ चूना का एलान किया गया था, जो नेटफ्लिक्स पर आएगी। यह एक हाइस्ट ड्रामा है, जिसमें जिम्मी शेरगिल, नमित दास और मोनिका पवार मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। सीरीज़ का निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा करेंगे। चूना की कहानी कुछ लोगों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भ्रष्ट राजनेता से बदला लेने के लिए एकजुट होते हैं और जुगाड़ के आधार पर सबक सिखाते हैं। 


वहीं, आशा नेगी की बात करें तो वो नेटफ्लिक्स पर आयी फ़िल्म लूडो में नज़र आ चुकी हैं। टीवी का चर्चित चेहरा रहीं आशा की कॉलर बॉम्ब दूसरी फ़िल्म होगी। हालांकि, वेब सीरीज़ की दुनिया में आशा नज़र आती रही हैं। ऑल्ट बालाजी की बारिश, ज़ी5 की अभय 2, लव का पंगा और वूट की ख्वाबों के परिंदे आशा नेगी ने की हैं।

कोई टिप्पणी नहीं