Breaking News

विक्रांत मेसी और कृति खरबंदा OTT प्लेटफॉर्म पर ही लेंगे '14 फेरे', जानें- कब और कहां

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. विक्रांत मेसी और कृति खरबंदा की फ़िल्म 14 फेरे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ होगी। प्लेटफॉर्म ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर इसका एलान कर दिया। फ़िल्म जुलाई में ज़ी5 पर आएगी। हालांकि, रिलीज़ डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। 14 फेरे एक रोमांटिक-कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन देवांशु सिंह ने किया है। गौहर ख़ान भी एक भूमिका में दिखेंगी।

फ़िल्म में विक्रांत संजय नाम का किरदार निभा रहे हैं, जबकि कृति अदिति के रोल में हैं। कहानी इनकी शादी के इर्द-गिर्द घूमती है। विक्रांत ब्रोकन बट ब्यूटीफुल और कृति तैश के ज़रिए ज़ी5 से पहले जुड़े रहे हैं। ज़ी5 ने इसका टीज़र जारी किया है। 


फ़िल्म के बारे में कृति ने कहा- "मुझे याद है, जब मैंने पहली बार 14 फेरे की स्क्रिप्ट पढ़ी थी, इसमें वह सब कुछ था, जिसकी मुझे तलाश थी! ड्रामा, इमोशन, रिलेटेबलिटी और एक मजबूत कैरेक्टर। अदिति कई मायनों में मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा बन गई है! एक टिपिकल भारतीय शादी में होने वाले ड्रामे की कल्पना करें और फिर उसे दो से गुणा करें! दर्शकों के लिए निश्चित रूप से यह एक जॉय राइड होगी!" विक्रांत ने कहा- '14 फेरे' को इंडियन हार्टलैंड के लिए बनाया गया है, जो नाटक, कॉमेडी, विचित्रता से भरपूर है। यह निश्चित रूप से उन परिवारों के लिए एक बेहतरीन वॉच होगी, जो इसे एक साथ देख सकते हैं। यह बहुत ही रिलेटेबल है।”


निर्देशक देवांशु सिंह इससे पहले चिंटू का बर्थडे जैसी चर्चित और सराही गयी फ़िल्म बना चुके हैं। 14 फेरे को लेकर उन्होंने कहा- "चिंटू का बर्थडे के बाद, मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में था, जो मेरी संवेदनाओं से मेल खाती हो। मनोज कलवानी लिखित 14 फेरे वो सब और उससे भी बहुत कुछ है। यह एक दिलचस्प कहानी है। यह गानों और वैल्यूज के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन है। मैं फिल्म के बारे में बहुत सकारात्मक हूं। 


बता दें, जुलाई में विक्रांत मेसी, हसीन दिलरूबा में भी नज़र आएंगे, जो नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को आ रही है। इस फ़िल्म में तापसी पन्नू और हर्षवर्धन राणे के साथ वो स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं