Breaking News

सुहागरात के दूसरे दिन दुल्हन ने किया ऐसा करनामा कि इलाके में मचा हड़कंप

मुल्क तक न्यूज़ टीम, महोबा। यूपी में महोबा के भाटीपुरा में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन जेवर और नगदी लेकर चंपत हो गई। इससे घर में हड़कंप मच गया। परेशान दूल्हा इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा और दूल्हन को गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान दूल्हें ने आरोप लगाया कि शादी कराने वाले मध्यस्थ ने भी एक लाख रुपया शादी कराने के नाम पर हजम कर लिए।

भटीपुरा निवासी शैलेन्द्र कुमार ने बताया है कि उसकी मां और मौसी के बीच उसके रिश्ते की बात चल रही थी। इसी बीच बम्हौरीकलां चरखारी गांव निवासी एक युवक ने रिश्ता बताते हुए शादी कराने की बात कही। लड़की वालों की गरीबी का वास्ता देकर शादी का पूरा खर्चा उठाने की शर्त रखी। बात तय होने के बाद लड़की देखने की तिथि निर्धारित हुई और रिवई गांव में लड़की देखने का कार्यक्रम रखा गया। लड़की देखने के बाद मध्यस्थता कर रहे युवक ने शादी के खर्चे के रूप में एक लाख रुपया ले लिया। इसके बाद 21 जून को शादी मुख्यालय स्थित देवी मंदिर से होने का कार्यक्रम तय हुआ। शादी के बाद दुल्हन घर आई और घर से सोने चांदी के आभूषण और घर में रखी नगदी पार कर चंपत हो गई।


पीड़ित का कहना है कि दुल्हन के गायब होने पर मध्यस्थता कर रहे युवक को जानकारी देते हुए रिवई चौकी पुलिस को सूचना दी गई। मध्यस्थता करने वाला युवक अब फोन पर घरवालों को धमकी दे रहा है। पीड़ित ने कहा कि शादी का झांसा देकर ठगने का गिरोह सक्रिय है जो लोगों को झांसे में लेकर ठग रहा है।


कोई टिप्पणी नहीं