Breaking News

श्रीनगर के नौगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकवादी घिरे

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. इधर श्रीनगर के नौगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात नौगाम इलाके में यह मुठभेड़ हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को यहां घेर लिया है। कश्मीर जोन पुलिस ने यह खबर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'श्रीनगर के नौगाम इलाके के वागूरा में मुठभेड़ शुरू हो गई है। सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को घेरा है।'

इस मुठभेड़ को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जम्मू और कश्मीर पुलिस तथा सीआरपीएफ को सूचना मिली थी कि इस इलाके में कुछ आतंकवादी मौजूद हैं। जिसके बाद बहादुर जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाना शुरू किया। सुरक्षा बल जब संदिग्धों के करीब पहुंच गए थे तब उन्होंने अचानक उनपर फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है। 


मुठभेड़ को देखते हुए इलाके में आने और जाने के सभी रास्तों को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा मौके पर अन्य सुरक्षा बलों को भी भेजा गया है। सुरक्षा बलों ने इलाके में रोशनी की भी पूरी व्यवस्था की है ताकि रात के अंधेरे का फायदा उठा कर आतंकवादी वहां से फरार ना हो सकें। 


कोई टिप्पणी नहीं