Breaking News

आर्मी ऑफ़िसर की वर्दी पहने सोशल मीडिया में लौटे आमिर ख़ान, 'लगान' के लिए फैंस को कहा शुक्रिया

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. महाराष्ट्र में अनलॉक के साथ रुकी हुई फ़िल्मों की शूटिंग फिर शुरू हो चुकी है। अमिताभ बच्चन के बाद अब आमिर ख़ान अपनी निर्माणाधीन फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पर लौट गये हैं। मंगलवार को लगान की रिलीज़ के बीस साल पूरे होने पर आमिर ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो सैन्य अधिकारी की वर्दी में नज़र आये। 

आमिर ने लाल सिंह चड्ढा पर फोकस करने के लिए इसी साल जनवरी में अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया था। इसके बाद वो सोशल मीडिया से भी चले गये। उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट्स बंद कर दिये थे। सोशल मीडिया में आमिर अब सिर्फ़ अपनी प्रोडक्शन कम्पनी आमिर ख़ान प्रोडक्शंस के आधिकारिक एकाउंट्स के ज़रिए जुड़े हुए हैं। मंगलावर को इस एकाउंट से आमिर का एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें उन्होंने लगान के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया।


आमिर इस वीडियो में कहते हैं- आज लगान के बीस साल पूरे हो गये हैं। हम सबके लिए बहुत ख़ुशी का दिन है। लगान एक ऐसी फ़िल्म थी, जिसने हम सबसे ख़ूब लगान वसूल किया। बहुत ही मुश्किल फ़िल्म थी बनाने के लिए और हम सबने बहुत से चैलेंज का सामना किया था। इस फ़िल्म ने हमसे ख़ूब लगान वसूल किया, लेकिन उतना ही हमें दिया भी।


आमिर आगे कहते हैं कि इस सफ़र में जो लोग मेरे साथ थे, उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। सबसे पहले तो आशुतोष गोवारिकर का और सारे कास्ट और क्रू का। हमारे डिस्ट्रिब्यूटर्स का, हमारे एग्ज़िबिटर्स का। ख़ास तौर पर अपनी ऑडिएंस का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिसने हमारी फ़िल्म को इतना प्यार, इतनी इज़्ज़त दी।


आमिर ने कहा कि आज शूटिंग चल रही है और मैं पैकअप करके घर जाऊंगा तो ऑनलाइन लगान की पूरी टीम एक-दूसरे से मिलेगी। बता दें, लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। यह हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है। करीना कपूर ख़ान फीमेल लीड में हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं