Breaking News

पीएम मोदी और अमित शाह की आरएसएस के साथ हुई मीटिंग, जानिए किस मुद्दे पर हुई चर्चा

मुल्क तक न्यूज़ टीम, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा अपनी चुनावी रणनीति तैयार कर रही है। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की संघ के साथ अहम बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक, अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर इस बैठक में चर्चा हुई। 

इस अहम बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन मंत्री सुनील बंसल के साथ संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले भी शामिल थे। पार्टी सूत्रों का दावा है कि शीर्ष नेताओं के बीच हो रही यह बैठक बेहद अहम है। इस बैठक में उत्तर प्रदेश में चुनावी रणनीति पर विचार हुआ, जिससे पार्टी की पकड़ राज्य में और मजबूत हो। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई। 


यूपी में कैबिनेट विस्तार की चर्चा : 

इधर कुछ दिनों से यूपी में योगी कैबिनेट के विस्तार की चर्चा चल रही है। कई मंत्रियों का निधन कोरोना के कारण हो गया है। कुछ मंत्रियों ने कोरोना के पहली लहर में ही दम तोड़ दिया था ऐसे में उनकी जगह नए मंत्रियों को शामिल करने की बात चल रही थी। इसी बीच कोरोना की दूसरी लहर आ गई इस कारण मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा खत्म हो गई। वहीं दूसरी लगह में भी कुछ मंत्रियों का निधन हो गया है। एक बार फिर से कैबिनेट विस्तार की बातें होने लगी हैं। रविवार को संघ के साथ हुई बैठक के बाद यूपी में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। जब से आईएएस एके शर्मा को यूपी में एमएलसी बनाया गया है तभी से इस बात की भी चर्चा हो रही है कि उन्हें भी योगी कैबिनेट में जगह मिल सकती है। इस  कोरोना काल में जिस तरह से एके शर्मा पूर्वांचल में सक्रिय रहे उससे भी उनके मंत्री बनने के कयास लगाए जाने लगे। 

कोई टिप्पणी नहीं