Breaking News

सुवेंदु अधिकारी के पिता और भाई की सुरक्षा बढ़ी, दोनों सांसदों को मिली Y+ सुरक्षा

मुल्क तक न्यूज़ टीम, पश्चिम बंगाल में सियासी सरगर्मी जारी है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने नंदीग्राम विधानसभा से ममता बनर्जी को मात देने वाले सुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी की सुरक्षा बढ़ा दी है। मंत्रालय ने दोनों ही सांसदों को वाई प्लस (Y+) कैटेगरी की सुरक्षा देने की घोषणा की है। सीआरपीएफ के जवान इनकी सुरक्षाा करेंगे।

बता दें कि शिशिर अधिकारी और सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। गृह मंत्रालय ने सीआरपीएफ को उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी है। 


विधानसभा चुनाव से ठीक पहले केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शिशिर अधिकारी की भी सुरक्षा बढ़ाई थी। उके अलावा भाजपा में शामिल होने वाले अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती भी गृह मंत्रालय की सुरक्षा से घिरे रहते हैं। आपको यह भी बता दें कि चुनाव से पहले और नतीजे आने के बाद बंगाल में हिंसक वारदातें लगातार हो रही हैं। इसमें दोनों ही दलों के कई कार्यकर्ताओं की मौत भी हो चुकी है। हाल ही में एक केंद्रीय मंत्री के काफिले पर भी हमला कर दिया था। भाजपा ने टीएमसी पर हमले के आरोप लगाए थे।

कोई टिप्पणी नहीं