Breaking News

अहंकारी योगी सरकार दोषारोपण की जगह ऑक्सीजन, बेड, दवाई का इंतज़ाम करे - अखिलेश यादव

मुल्क तक न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर कोविड प्रबंधन के मुद्दे को लेकर निशाना साधा है. अखिलेश के अनुसार सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहरा रही है, जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय प्रदेश में स्वास्थ्य और अन्य चीजें पर जो काम किया गया, उसका बीजेपी सरकार उचित उपयोग करे तो कई लोगों की जान बचाई जा सकती है. उन्होंने कहा कि सियासी दोषारोपण की बजाए भाजपा को जनहित में काम करना चाहिए.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, “प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को ज़िम्मेदार ठहराना बंद करके ऑक्सीजन, बेड, दवाई का इंतज़ाम करे. अगर सपा के समय बनी स्वास्थ्य व अन्य संरचनाओं का सदुपयोग सरकार करे तो प्रदेशवासियों की जान बचाई जा सकती है. अहंकारी भाजपा राजनीतिक दोषारोपण की जगह जनहित में काम करे.”

बता दें कोरोना संक्रमण काल में अखिलेश यादव लगातार योगी सरकार पर हमलावर हैं. वह लगातार सरकार पर ऑक्सीजन की कमी, अस्पतालों में दवाओं, बेड की कमी आदि का आरोप लगाकर हमले करते हुए सरकार को घेर रहे हैं. बता दें इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट किया था, “कोरोना ने जिस तरह उप्र के गांवों को प्रभावित किया है, वो अति चिंतनीय है.गांवों और कस्बों में दवाई, ऑक्सीजन व उपचार के अभाव से लोगों का जीवन संकट में है और भाजपा सरकार अभी भी स्थिति की भयावहता को स्वीकार नहीं कर रही है. भाजपा सरकार के झूठ से मृत्यु का सच नहीं छिपाया जा सकता.”


कोई टिप्पणी नहीं