Breaking News

सीएम योगी के सैफई दौरे के बाद लाल टोपी वाले ने छिड़का गंगाजल, जांच शुरू

मुल्क तक न्यूज़ टीम, सैफई. दो दिन पहले कोरोना की तीसरी लहर से बचाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सपा के गढ़ इटावा और सैफई पहुंचे थे। उनके इस दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसा कि चार वर्षों तक घोर उपेक्षा के बाद अब कैसे सैफई की याद आई। इसी बीच, सोमवार को एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसने सियासत गरमा दी। वीडियो में मैनपुरी का युवक का है जो उस जगह को गंगा जल से शुद्ध करता नजर आ रहा है जहां-जहां योगी ने कदम रखे थे। वीडियो में युवक सिर पर लाल टोपी पहने और गंगाजल का छिड़काव करते देखा गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को इटावा दौरे पर आए थे। उनका हेलीकॉप्टर एथलेटिक स्टेडियम ग्राउंड के हेलीपैड पर उतरा था। योगी सैफई पहुंचने वाले भाजपा के पहले मुख्यमंत्री थे। दो दिन बाद सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में मैनपुरी के भोगांव इलाके के गांव महोली खेड़ा का रहने वाला रोहित यादव नाम का युवक हेलीपैड पर पहुंचा और वहां गंगा जल छिड़कने लगा। इसके अलावा वह उन सभी स्थानों पर बारी-बारी से गया और गंगाजल छिड़का जहां-जहां योगी गए थे। इस वायरल वीडियो ने प्रदेश की सियासत में हलचल मचा दी है। हालांकि इटावा में सपा नेताओं का कहना है कि उन्होंने युवक को पहली बार देखा है। वह अपने को सपा कार्यकर्ता बता रहा है।


राकेश वशिष्ठ, सीओ सैफई का कहना है कि सीएम के आने वाले स्थान पर गंगा जल के छिड़काव का वीडियो वायरल हुआ है। इसका स्वत: संज्ञान लेकर जांच कर रहे हैं। जांच कर कठोर कार्रवाई करेंगे। वहीं गोपाल यादव, सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि वायरल वीडियो देखकर पता चला कि रोहित नाम का यह युवक मैनपुरी का है। अपने को सपा कार्यकर्ता बता रहा है। वरिष्ठों को भी अवगत करा दिया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं