Breaking News

प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर बदमाशाें ने की फायरिंग, एक युवक की मौत व साथी जख्‍मी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, प्रयागराज. यूपी के प्रतापगढ़ में प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर रविवार की रात हत्‍या हो गई। बरात से लौट रहे बाइक सवार युवकों पर हथिगवां थाना इलाके में एक्सयूवी सवार दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस वारदात में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी जख्‍मी हो गया।

प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा कोतवाली क्षेत्र के पीरा नगर गांव निवासी मुकादम प्रजापति के छोटे बेटे राहुल की बरात रविवार को प्रयागराज जनपद के मिंडारा बरई गांव गई थी। बरात में गांव का 20 वर्षीय सचिन मिश्रा पुत्र शिव शंकर मिश्रा अपने साथियों के साथ शामिल था। बरात में कुछ ठीक-ठाक नहीं लगा तो वह साथ गए साथियों के साथ रात करीब 11 बजे बाइकों से घर लौटने लगे।


रात करीब 11:30 बजे बाइक से सभी हथिगवां थाना क्षेत्र के प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर पलए गांव के पास ही पहुंचा था कि तभी पीछे से आए एक स्क्यूबी सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग होते देख बाइक सवार युवकों ने चलती अपनी बाइक छोड़कर जान बचाते हुए गांव की तरफ भागने लगे। उधर लगातार फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े तो एक्सक्यूबी सवार बदमाश भाग निकले।


मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि सचिन व पलए गांव के हीरालाल पटेल को गोली लगी है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों लोगों को सीएचसी कुंडा ले गई। वहां चिकित्सकों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया। सचिन के माता-पिता की मौत हो चुकी है वह अपनी बुआ उर्मिला देवी के साथ घर पर रहता था। उसकी मौत की खबर सुन स्‍वजनों में रोना-पिटना मच गया।


कुंडा कोतवाल राकेश भारती का कहना है कि घटना प्रयागराज जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुई है। मेमों के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, आगे की कार्रवाई नवाबगंज प्रयागराज पुलिस द्वारा की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं