Breaking News

मुंबई वाले ध्यान दें, आज BMC के वैक्सीनेशन सेंटर रहेंगे बंद, नहीं लगेगी वैक्सीन

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग धीमी पड़ती दिखाई दे रही है। मुंबई में आज बीएमसी की ओर से संचालित वैक्सीनेशन सेंटर पर टीके नहीं लगाए जाएंगे। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने शनिवार को घोषणा की कि मुंबई के नागरिक निकाय द्वारा चलाए जा रहे टीकाकरण केंद्र आज बंद रहेंगे और सोमवार का विवरण रविवार को ट्विटर पर उनके द्वारा साझा किया जाएगा।

बीएमसी ने ट्वीट किया और कहा कि प्रिय मुंबईकर, कल (रविवार) को किसी भी सेंटर पर वैक्सीनेशन नहीं होगा। उम्मीद है कि आपका रविवार अच्छा होगा। सोमवार के वैक्सीनेशन के डिटेल्स रविवावर को इसी ट्विटर हैंडल पर साझा कर दिए जाएंगे। हालांकि, बीएमसी ने वैक्सीनेशन आज न होने की वजह नहीं बताई है। यह फैसला वैक्सीन की किल्लत की वजह से लिया गया है या फिर रविवार दिन होने की वजह से।


इससे पहले पुणे में शनिवार को वैक्सीन की कमी की वजह से वैक्सीनेशन सेंटर बंद रहे। इधर, दिल्ली में भी 18 साल से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण रुक गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में शनिवार से 18 साल से ऊपर के युवाओं का वैक्सीनेशन बंद हो गया है। केंद्र सरकार ने युवाओं के लिए जितनी वैक्सीन भेजी थीं वो खत्म हो गई हैं। कुछ वैक्सीन की डोज बची हैं वो कुछ सेंटर में दी जा रही हैं, वो भी शाम तक खत्म हो जाएंगी। दिल्ली में रविवार से युवाओं के वैक्सीनेशन के सभी सेंटर बंद हो जाएंगे।


कोई टिप्पणी नहीं