Breaking News

जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी की डिमांड, बोला- बैरक में दे दो टीवी

मुल्क तक न्यूज़ टीम, मऊ. उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की वर्चुअल पेशी शुक्रवार को बांदा जेल से मऊ कोर्ट में हुई थी. इस दौरान मुख्तार अंसारी ने न्यायिक/रिमांड मजिस्ट्रेट उत्कर्ष सिंह से गुहार लगाते हुए अपने बैरक में टीवी लगाने की बात कही. अंसारी ने यह भी कहा कि बांदा जेल में उसके बैरक में टीवी नहीं है जबकि अन्य सभी बैरक में टीवी लगी है.

मुख्तार के वकील दारोगा सिंह ने मुल्क तक न्यूज़ टीम से बातचीत में बताया कि अब उसकी परिजन से बात कराई जा रही है और वकीलों से बात हो रही है. उन्होंने बताया कि मुख्तार ने अपने बड़े भाई अफजाल अंसारी का नंबर दर्ज करवाया है ,जो वर्तमान में सांसद हैं. कोर्ट के आदेश के बाद अब परिजनों से बातचीत होने लगी है. वहीं मच्छरदानी और कूलर उपलब्ध करवा दिया गया है. बता दें कि मऊ विधायक मुख्तार अंसारी ने अपने लेटर पैड पर अपने खास लोगों को असलहों का लाइसेंस देने की पैरवी की थी. जांच में जानकारी मिली की आर्म्स लाइसेंस पाने के लिए दर्ज कराए गए पते फर्जी हैं. इसी को आधार बनाकर मुख्तार अंसारी के साथ ही उसके करीबियों पर मुकदमा कायम किया गया था. अब इस मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होनी है.


यूपी में दर्ज है कई आपराधिक मुकदमे

बता दें इसी महीने कड़ी सुरक्षा के बीच मुख़्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से बांदा शिफ्ट किया गया था. मुख़्तार के खिलाफ प्रदेश में दर्ज कई आपराधिक मामलों की सुनवाई चल रही है.

कोई टिप्पणी नहीं