Breaking News

रोड पर पी रहे थे शराब, पूछने पर युवक बोले-कोरोना की टेंशन दूर करने आए हैं

मुल्क तक न्यूज़ टीम, गाजियाबाद. कोरोना के कारण बार क्या बंद हुए, गाजियाबाद में कुछ युवकों ने एलिवेटेड रोड को शराब पीने का अड्डा बना लिया है। सोमवार रात रोड पर कार लगाकर बोनट पर बैठकर बीयर पीते युवकों को इंदिरापुरम निवासी ने टोका तो आरोपी झगड़ा करने लगे। पीड़ित ने विडियो बनाकर पुलिस में शिकायत की तो कार सवारों पर जुर्माना लगाया गया।

अहिंसा खंड निवासी विनीत ने बताया कि वे सोमवार रात घर लौट रहे थे। एलिवेटेड रोड पर उन्होंने देखा कि कार खड़ी कर कुछ युवक शराब पी रहे हैं। उनमें से एक युवक बोनट पर बैठा था। कार की छत पर बीयर की कुछ बोतलें भी रखी थीं। युवकों को टोका तो उन्होंने कहा कि कोरोना की टेंशन दूर करने दिल्ली से आए हैं।


पुलिस ने लगाया जुर्माना

विनीत ने विडियो बनाया तो युवक झगड़ा करने लगे। विनीत ने सोशल ग्रुप पर विडियो डालकर पुलिस से शिकायत की। ट्रैफिक इंस्पेक्टर बी़ पी़ गुप्ता ने बताया कि कार मालिक राजौर गार्डन दिल्ली के रहने वाले हैं। नो पार्किंग, ड्राइविंग लाइसेंस न होना व गलत तरीके से ड्राइविंग करने की धारा में 7500 रुपये जुर्माने की कार्रवाई की गई है।


बैंक मैनेजर भी पकड़े गए

सूत्रों ने बताया कि सोमवार रात एलिवेटेड रोड के नीचे पटरी किनारे कार में तीन बैंकों के मैनेजर एक साथ शराब पीते पकड़े गए। उन पर भी जुर्माना लगा। पुलिस कार्रवाई से घबराए बैंक मैनेजर ने माफी मांगी।

कोई टिप्पणी नहीं