Breaking News

India vs England: माइकल वॉन ने की टीम इंडिया की जमकर तारीफ

मुल्क तक न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टी20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है। वॉन ने कहा कि सीरीज में बेहतर रही टीम को जीत मिली। उन्होंने भारतीय टीम को इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए फेवरेट बताया है। भारत ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पांचवें टी20 मैच में इंग्लैंड को 36 रनों से हराकर पांच मैचों की टी20 सीरीज को 3-2 से अपने नाम किया। टीम की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 80 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में टीम की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने तीन और भुवनेश्वर कुमार ने दो विकेट झटके। 

टी20 सीरीज जीतने पर माइकल वॉन ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, 'इंडिया ने इस सीरीज में शानदार तरीके से खुद को एडेप्ट किया। बेहतर टीम जीती। भारत की परिस्थितियों में इस टीम में जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा को शामिल कर दीजिए और इंडिया टी20 वर्ल्ड कप को जीतने के लिए फेवरेट है। सीरीज को देखकर काफी मजा आया।' माइकल वॉन ने भारतीय टीम पर तंज कसते हुए इसको आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम बताया था। वॉन इंग्लैंड के पूरे दौरे में अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहे और पिच विवाद पर उनकी जमकर ओलोचना भी हुई। 


पांचवें टीम में टॉस गंवाने के बाद भारत की तरफ से रोहित शर्मा और विराट कोहली ओपनिंग करने उतरे और दोनों ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दी। रोहित-विराट ने पहले विकेट के लिए महज 8.6 ओवर में 94 रन जोड़े। रोहित 64 के स्कोर पर बेन स्टोक्स की गेंद पर बोल्ड हुए। इसके बाद सूर्यकुमार ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली, जबकि आखिरी के ओवरों में हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों में 229 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 39 रन जड़े। 225 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 188 रन ही बना सकी। 


कोई टिप्पणी नहीं