Breaking News

एआरटीओ कार्यालय में दलालों के प्रवेश का विरोध करना पड़ा भारी, आरआइ संग मारपीट

मुल्क तक न्यूज़ टीम, हरदोई। एआरटीओ कार्यालय में वाहनों की फिटनेस की जांच कर रहे आरआइ की दलालों ने पिटाई कर दी। कार्यालय के कर्मचारियों ने बीच बचाव किया और उन्हें ललकारा। इतने में दलाल वहां से भाग निकले। आरआइ की पिटाई से कार्यालय के कर्मचारियों के बीच खलबली मच गई।

एआरटीओ कार्यालय में दलालों की भीड़ रहती है और आए दिन विवाद होता रहता है। शनिवार की दोपहर आरआइ विकाश यादव और दलालों के बीच वाहनों के फिटनेस के दौरान कहासुनी हो गई। दलालों ने आरआइ को गालीगलौज किया। गालीगलौज का विरोध करने पर दलालों ने आरआइ की पिटाई कर दी। कार्यालय के कर्मचारियों ने दौड़कर आरआइ को बचाया और दलालों ललकारा। इसी बीच दलाल मौका पाकर फरार हो गए।


आरआइ ने बताया कि वह कार्यालय परिसर में वाहनों की फिटनेस की जांच कर रहे थे। इसी बीच आदर्श मिश्रा, ओमकांत मिश्रा अपने साथियों के साथ आए और गालीगालौज करने लगे। वह कुछ समझ नहीं पाए। इतने में दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि वह लगातार दलालों के कार्यालय परिसर में प्रवेश का विरोध करते है। इसके चलते दलाल उनसे नाराज है। इस नाराजगी का खामियाजा उनको भुगतना पड़ा है। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। एआरटीओ प्रशासन दीपक शाह ने बताया कि दोनों आरोपितों समेत अन्य लोगों के विरुद्ध तहरीर दी गई हैं। 


कोई टिप्पणी नहीं