Breaking News

जानें, क्या होगा अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में कृति सैनन का किरदार

पिछले साल से ही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' काफी चर्चा में है। इसका फर्स्ट लुक जब से रिलीज किया गया है तब से फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि अक्षय कुमार इसके फर्स्ट लुक में काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन को कास्ट किया गया है जो पिछली बार 'हाउसफुल 4' में साथ दिखाई दिए थे।

हाल में खबर आई थी कि फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनने वाली साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू होगी। अब मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म में कृति सैनन का क्या किरदार होगा। बताया जा रहा है कि फिल्म में कृति सैनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगी। इससे पहले कृति ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'लुका छुपी' में भी जर्नलिस्ट का किरदार निभाया था। यह भी बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार का फिल्म में किरदार एक गैंगस्टर का होगा। अब इन किरदारों में अक्षय और कृति को देखना दिलचस्प तो होगा।

वैसे बता दें कि कृति सैनन की एक और आने वाली फिल्म 'मिमी' भी काफी चर्चा में है। इस फिल्म में कृति एक सोरॉगेट मदर की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा कृति सैनन राजकुमार राव के साथ एक फिल्म भी कर रही हैं जिसमें ये दोनों अपने पैरंट्स को अडॉप्ट करेंगे। साथ ही कृति सैनन एक बार फिर वरुण धवन के साथ भी दिखेंगी जिसका नाम 'भेदिया' बताया जा रहा है। सीन शूट के दौरान पंकज त्रिपाठी को धमकाती दिखीं कृति सैनन.

कोई टिप्पणी नहीं