Breaking News

शादी से मना करने पर युवती को गोली मार थाने पहुंचा नाबालिग

नई दिल्ली। दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में गुरुवार शाम को शादी करने से मना करने पर एक नाबालिग ने अपने दोस्त साथ मिलकर नाबालिग लड़की और उसकी बहन को घर में घुसकर उसे गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी खुद की थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया। सूचना के बाद पहुंची कापसहेड़ा थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और आरोपी के बयान पर उसे गिरफ्तार कर लिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही थी।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी और पीड़ित दोनों के परिवार कपासहेड़ा गांव में किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात नाबालिग आरोपी अपने एक दोस्त के साथ पीड़िता के घर जा पहुंचा। जहां पीड़ित अपनी बहन के साथ खाना बना रही थी। आरोपी ने पीड़िता ने शादी करने की बात शुरू की। लेकिन पीड़िता ने मना कर दिया। जिसके बाद दोनों का झगड़ा हो गया, झगड़े के दौरान आरोपी ने पीड़ित पर पिस्तौल से फायरिंग कर दी।

फायरिंग की चपेट में पीड़ित और उसकी बहन दोनों आ गए। पीड़ित को पेट और कंधे पर गोली लगी। जबकि उसकी बहन को पैर में गोली लगी। वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए और कुछ देर बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया। उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बहनों को अस्पताल में भर्ती किया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है। 

शादी टूटने से खफा था आरोपी 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी और पीड़िता की कुछ माह पहले तक दोस्ती थी। जिसके बाद दोनों के घर वालों ने उनकी शादी भी तय कर दी थी। लेकिन फिर किसी बात को लेकर दोनों की शादी टूट गई और पीड़िता ने आरोपी से मिलना बंद कर दिया। लेकिन आरोपी पीड़िता के पीछे शादी करने को लेकर पड़ा रहा। कई माह पीछा करने और धमकी देने के बाद भी पीड़िता नहीं मानी तो आरोपी ने गुरुवार को उसके घर में घुस कर उसे गोली मार दी। 

कोई टिप्पणी नहीं