Breaking News

विकास गुप्ता ने अब शिल्पा शिंदे पर साधा निशाना, कहा- सबसे घटिया इंसान

नई दिल्ली. विकास गुप्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ओपनली बात कर रहे हैं। वह अपनी लाइफ से जुड़ी हर कॉन्ट्रोवर्सी पर बात करके फैन्स को अपने बारे में क्लीयर कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने शिल्पा शिंदे को लेकर अपनी बात रखी है। बता दें कि शिल्पा ने शो ऐस ऑफ स्पेस के कंटेस्टेंट दानिश की मौत के लिए विकास को जिम्मेदार ठहराया था। तो अब शिल्पा के उस आरोप पर विकास ने अपना रिएक्शन दिया है।
विकास ने कहा, 'मैं अपनी जिंदगी में जितने लोगों से भी मिला हूं, शिल्पा शिंदे उन सब में सबसे घटिया हैं। जो इंसान किसी पर भी हत्या का आरोप लगा दे मैं उससे किसी भी तरह से जुड़ना नहीं चाहूंगा। वह ये सब सिर्फ अटेंशन पाने के लिए कहती हैं। मुझे लगता है कि उन्हें डॉक्टर को दिखाने की जरूरत है'।

विकास ने आगे कहा, 'शिल्पा शिंदे आप सभी से कहती हैं कि आपके साथ बुरा हुआ है। लेकिन मैं बता दूं कि शिल्पा के साथ बुरा नहीं हुआ है बल्कि उन्होंने खुद शो छोड़ा है। मैंने कभी आपको बैन नहीं किया और ना ही आप पर कोई केस किया था। वो केस सिंटा ने किया था। शिल्पा के बिहेवियर की वजह से कोई उनके साथ काम नहीं करना चाह रहा था'।

बता दें कि शिल्पा ने विकास पर कास्टिंग काउच का आरोप भी लगाया था जिन्हें विकास ने गलत बताया है।

प्रियांक शर्मा के साथ रहे रिलेशनशिप में
विकास गुप्ता ने इससे पहले बताया कि करीब डेढ़ साल वह और प्रियांक रिलेशनशिप में रहे। दोनों साथ में रहते थे और उन्होंने एक वेब शो भी किया। इस दौरान प्रियांक ने उन्हें मानसिक और इमोशनल लेवल पर काफी परेशान किया। विकास गुप्ता ने कहा, ‘डेढ़ साल प्रियांक मेरे साथ इस घर में रहा। मेरे साथ बिग बॉस 11 में गया। लेकिन बिग बॉस के बाद एक शो में साथ काम किया। लेकिन जब शो का पहला शिड्यूल खत्म हुआ तो उसने मुझे हैरेस करना शुरू कर दिया। शूट के लिए आना बंद कर दिया और कहा कि उसकी पैर की हड्डी बढ़ गई है, जिसकी वजह से वह काफी दर्द में है। प्रियांक ने कहा कि अगर उसने एक महीने में ऑपरेशन नहीं कराया तो उसका पैर खराब हो सकता है। मैंने टीम से उसके लिए लड़ाई की और समय देने के लिए कहा, क्योंकि वह दर्द में था। अब डेढ़ साल हो चुका है और उसने अभी तक कोई ऑपरेशन नहीं कराया। मैंने देखा था प्रियांक को युविका और प्रिंस की शादी में वह कैसे भांगड़ा कर रहा था। मुझे उस समय काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उसने जिस तरह मुझे हैरेस किया किसी ने नहीं किया।’

कोई टिप्पणी नहीं