Breaking News

सफेद दाढ़ी को लेकर जब धोनी ने की सुरेश रैना की खिंचाई- VIDEO

चेन्नई। आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियर टि्वटर हैंडिल पर एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के अलावा टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य दिखाई दे रहे हैं। इस  वीडियो में धोनी सफेद दाढ़ी को लेकर सुरेश रैना पर एक मजाकिया टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं । यह वीडियो इसी साल मार्च है। चेन्नई सुपर किंग्स ने मार्च में ही अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू किया था, जिसके लिए खिलाड़ी इकट्ठे हो रहे थे। 
इस वीडियो में सुरेश रैना पहले अकेले खड़े हुए होटल में लगी तस्वीरों को देख रहे हैं। इसके कुछ देर बाद पीछे की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी आते हैं। दोनों गले मिलते हैं। तब धोनी रैना से कहते हैं, 'दाढ़ी सफेद हो गई है।' इसके बाद सभी लोग हंसने लगते हैं।
पीछे की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी आते हैं। धोनी, सुरेश रैना के गले मिलते हैं। तब धोनी रैना से कहते हैं, 'दाढ़ी सफेद हो गई है।' इसके बाद सभी लोग हंसने लगते हैं।
फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो के साथ लिखा, “आसमान की तरह। महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना।” फरवरी के आखिरी में सीएसके ने अपना ट्रेनिंग कैंप शुरू किया था। मार्च की शुरुआत में धोनी इस कैंप से जुड़े थे। खिलाड़ियों ने 10-15 दिन ट्रेनिंग भी की थी, लेकिन फिर कोरोना वायरस महामारी की वजह से कैंप कैंसिल हो गया और खिलाड़ियों को घर वापस भेज दिया गया। 

चीन के वुहान से आई इस कोरोना वायवरस महामारी ने पूरी दुनिया के साथ भारत में भी हड़कंप मचा रखा है। इस महामारी की वजह से टोक्यो ओलंपिक और इंडियन प्रीमियर लीग जैसे बड़े टूर्नामेंट स्थगित हो चुके हैं। इसके साथ ही और कई बड़े टूर्नामेंट्स पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। 

देश में कोरोना वायरस का पहला मामला आने के 101 दिन पूरे हो चुके हैं। पहला केस केरल में 30 जनवरी को मिला था। देश में कोविड-19 के संक्रमण के मामलों की संख्या शनिवार (9 मई) को 62,000 के आंकड़े को पार कर गई, जबकि महामारी के कारण मरने वालों की संख्या भी 2,000 से ज्यादा हो गई है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

कोई टिप्पणी नहीं