Breaking News

उर्वशी रौतेला को वर्चुअल डांस क्लास से मिले 5 करोड़ रुपये, कोरोना के खिलाफ जंग में किए दान

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। कई सितारे पीएम केयर्स फंड में बड़ी-बड़ी रकम दान कर चुके हैं। इसके अलावा कई सेलेब्स ने इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद और गरीबों की सहायता की है। अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने 5 करोड़ रुपये डोनेट किया है।
उर्वशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने की जानकारी दी। उसका सेशन उन सभी के लिए फ्री था, जो अपना वजन कम करना और डांस सीखना चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने जुम्बा, तबता और लैटिन डांस सिखाया। टिकटॉक पर इस डांस मास्टरक्लास ने उन्हें 1 करोड़ 80 लाख लोगों के साथ जोड़ा। इससे उर्वशी को 5 करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेट कर दिया।

उन्होंने कहा कि मैं सभी की बहुत आभारी हूं, जो कुछ भी वे कर रहे हैं, न केवल स्टार्स, पॉलिटिशियंस, म्यूजिक कंपोजर या पेशेवर एथलीटों के लिए, बल्कि आम लोगों के लिए भी, क्योंकि हम सभी को एक साथ रहने की आवश्यकता है और हम सभी को एक-दूसरे के समर्थन की आवश्यकता है। कोई भी दान छोटा नहीं होता। हम एक साथ मिलकर इसे हरा सकते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। इस कॉमेडी फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, सौरभ शुक्ला, पुलकित सम्राट जैसे सितारों के साथ काम किया था, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 

कोई टिप्पणी नहीं