Breaking News

लॉकडाउन में अपने क्यूट डॉगी संग खेलती नजर आईं करिश्मा तन्ना

चर्चित टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करिश्मा तन्ना आज एक मशहूर चेहरा बन चुकी हैं। उन्होंने न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर भी अपने लिए जगह बना ली है। कोरोना का कहर बरसने से पहले तक करिश्मा चर्चित टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आ रही थीं। हालांकि अब शूट बंद होने के चलते नए एपिसोड प्रसारित नहीं हो रहे हैं। फिलहाल वह अभी लॉकडाउन की वजह से अपने घर में हैं। इसी बीच करिश्मा ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है। 
करिश्मा तन्ना ने अपने इस्टंग्राम पर जो अपनी एक तस्वीर शेयर की है उसमें वो अपने कोको यानी  पप्पी के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टा पर लगातार तीन तस्वरी शेयर की है। तीनों तस्वीर में वो कोको के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर काफी प्यारी है। करिश्मा तन्ना अपने पप्पी के साथ खेलती नजर आ रही हैं। 

करिश्मा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि- अ फैमली इज आ फैमली। उन्होंने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही अपने इंटरनेट पर शेयर किया है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रहा हैं। इनदिनों  लॉकडाउन के चलते करिश्मा तन्ना अपना सारा समय अपने घर में ही बिता रही हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं