Breaking News

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया जारी, सुरक्षाबलों के शिकंजे में फंसा हिजबुल का आतंकी

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में सेना लगातार आतंकवादियों का सफाया कर रही है। पुलवामा के एक गांव में सेना के जवानों ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक शीर्ष कमांडर को घेर लिया है। अधिकारियों ने बुधवार को जानकारी दी कि जिले के विभिन्न इलाकों में तीन अभियान चलाए गए हैं।
उन्होंने बताया कि आवंतीपोरा में जारी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है। हिजबुल के आतंकी रियाज नाइको को पकड़ने के लिए चलाया गया जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों का संयुक्त अभियान आवंतीपोरा के बेगपोरा इलाके में चल रहा है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया कि बेगपोरा के तीसरे ऑपरेशन में संपर्क स्थापित हो गया है। शीर्ष आतंकवादी कमांडर शिकंजे में फंस गया है। दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है।

एक अधिकारी ने कहा कि सेना घर-घर जाकर सर्च ऑपरेशन चला रही है। वहीं, त्राल इलाके के सतूरा गांव में मंगलवार शाम को जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी गिरफ्तार हुआ था। पुलिस ने बताया था कि उन्होंने और सुरक्षाबलों ने आतंकी को सतूरा क्रॉसिंग पर पकड़ा।

पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि गिरफ्तार किए गए आतंकी से पूछताछ के बाद कई तरह के हथियार बरामद किए गए। चीनी ग्रेनेड, सेल फोन, एके-56 आदि बरामद किए गए थे।

बता दें कि पिछले दो महीनों में जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने आतंकियों को मौत के घाट उतारने के लिए कई ऑपरेशन चलाए हैं। एनकाउंटर में कई आतंकवादियों को ढेर किया गया है। पिछले तीन दिनों में, हंदवाड़ा के दो अलग-अलग एनकाउंटर में कुल आठ जवान शहीद हो चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं