Breaking News

गाजियाबाद : लॉकडाउन उल्लंघन पार्षद को पड़ा महंगा, छह लोगों पर केस दर्ज

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लॉकडाउन के दौरान सड़क पर दल-बल के साथ घूमने पर अकबरपुर-बहरामपुर के पार्षद समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सोमवार को पार्षद एक कार में पांच साथियों के साथ निकले थे। पुलिस के मना करने पर भी वह नहीं रुके तो पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है।
पुलिस के अनुसार, वार्ड-35 अकबरपुर बहरामपुर के पार्षद पिंटू सिंह सोमवार को एक कार में अपने साथ पांच लोगों को लेकर घूमने निकल गए थे। चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने जब विरोध किया तो उन्होंने अनसुना कर दिया। विजयनगर थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि पार्षद समेत छह लोगों के खिलाफ धारा-144 के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बेवजह घूमने वाले 910 का चालान, 21 वाहन सीज : पुलिस की ओर से मंगलवार को सड़कों पर नियमों के अनदेखी कर दौड़ रहे 910 वाहन चालकों का चालान किया और 21 वाहन सीज किए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि दुकानों पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर 462 दुकानदारों को येलो कार्ड दिया गया।

चार नए हॉटस्पॉट सील 
गाजियाबाद। जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए मंगलवार को चार नए हॉटस्पॉट बनाए हैं। अब जनपद में कुल हॉटस्पॉट की संख्या 16 हो गई है। इसमें रेड जोन में 14 और ऑरेंज जोन में दो हैं। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने बताया कि पिछले दिनों मोदीनगर और मुरादनगर क्षेत्र में कोरोना से संक्रमित मरीज मिले थे। तब दोनों क्षेत्र में प्रशासन ने संक्रमण रोकथाम के प्रयास बढ़ा दिए। संक्रमित क्षेत्र के चारों क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित कर क्षेत्र को सील कर दिया गया है।

मुरादनगर के हॉटस्पॉट क्षेत्रों में गांव पुर्सी का गुप्ता मार्केट, चामुंडा की ईदगाह बस्ती और सक्को वाली गली शामिल है। वहीं मोदीनगर का आलोक पार्क कॉलोनी को भी हॉट स्पॉट घोषित किया गया है। पिछले दिनों यहां रहने वाले रोडवेज अधिकारी पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं