Breaking News

Reliance ने कई शहरों में शुरू की JioMart की सर्विस, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, Reliance Jio का E-Commerce पोर्टल JioMart कई महीनों की टेस्टिंग के बाद आखिरकार लाइव हो गया है। नया E-Commerce वेंचर लाइव होने के बाद कंपनी ने कई पिन कोड के लिए ऑर्डर लेना भी शुरू कर दिया है। वेबसाइट पर विभिन्न प्रोडक्ट्स को MRP से पांच फीसद कम दाम पर बेचने का दावा किया गया है। JioMart पोर्टल पर अभी ग्रॉसरी प्रोडक्ट्स और फलों एवं सब्जियों की बिक्री हो रही है। Reliance Industries इससे पहले नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण में JioMart को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर चला रही थी।  
उल्लेखनीय है कि कंपनी Reliance Fresh और Reliance Smart के जरिए पहले से रिटेल मार्केट में है। कंपनी की वेबसाइट पर 'About Us' सेक्शन में कहा गया है कि अब भीड़-भाड़ वाले बाजारों, ग्रॉसरी की दुकानों और सुपरमार्केट पर पसीना बहाने की जरूरत नहीं है। अब आप अपनी सुविधा के हिसाब से घर से या ऑफिस में बैठे-बैठे खरीदारी कर सकते हैं। 

कंपनी ताजा फलों और सब्जियों, चावल, दाल, तेल, पैकेज्ड फूड, डेयरी से जुड़े प्रोडक्ट्स, फ्रोजेन प्रोडेक्ट्स एवं कई तरह के उत्पादों की बिक्री कर रही है। 

JioMart के जरिए कंपनी देश के E-Commerce Market में बड़े बदलाव लाने की तैयारी में है। कंपनी Jio के जरिए देश के टेलीकॉम बाजार की दशा और दिशा बदल चुकी है।

अगर आप यह जानना चाह रहे हैं कि कंपनी आपके शहर में सामान की डिलिवरी कर रही है या नहीं तो इसके लिए आपको पिन कार्ड डालकर चेक करना होगा। 

JioMart रिलायंस की महत्वाकांक्षी योजना है। हाल में दिग्गज टेक कंपनी फेसबुक सहित पांच कंपनियों ने Jio Platforms में निवेश की घोषणा की है।

कोई टिप्पणी नहीं