Breaking News

कैदी ने गुप्तांग काट कर मंदिर में चढ़ाया, कहा- सपने में भगवान के कहने पर किया ऐसा

भाषा,ग्वालियर. हत्या के मामले में दोषी 25 वर्षीय एक कैदी ने मंगलवार को अतिवादी कदम उठाते हुए अपना गुप्तांग काट कर यहां केंद्रीय जेल के अंदर स्थित मंदिर में चढ़ा दिया। कैदी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है।
ग्वालियर केंद्रीय जेल के अधीक्षक मनोज साहू ने बताया कि कैदी ने सोमवार रात को नींद में एक सपना देखने के बाद यह कृत्य किया। कैदी ने बताया था कि सपने में उसने भगवान शिव को देखा। उन्होंने बताया कि घटना के बाद कैदी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर है।

साहू ने बताया, ''पड़ोसी भिण्ड जिले का रहने वाला विष्णु कुमार (25) हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। कैदी ने मंगलवार सुबह 6.30 बजे जेल परिसर में स्थित भगवान शिव के मंदिर में पूजा की और अपना गुप्तांग काट कर मंदिर में चढ़ा दिया। साहू ने बताया कि कैदी ने इस काम के लिए चम्मच का इस्तेमाल किया।
   
उन्होंने बताया कि विष्णु कुमार के रोने की आवाज सुनकर अन्य कैदी और जेल वार्डन मौके पर पहुंचे तो उसे मंदिर में खून से लथपथ गिरा हुआ पाया। इसके बाद उसे तुरंत जयारोग्य अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज कैदी वार्ड में किया जा रहा है। साहू ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में विष्णु ने बताया कि सोमवार की रात को उसने अपने सपने में आए भगवान के कहने पर यह कदम उठाया। उन्होंने बताया कि विष्णु की हालत गंभीर है। वह 2018 से ग्वालियर की केंद्रीय जेल में बंद है।

कोई टिप्पणी नहीं