Breaking News

हुंडई की गाड़ी खरीदने का बेहतर मौका, कंपनी ने पेश की 5 अनूठी कार फाइनेंस स्कीम

नई दिल्ली। Hyundai मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने इस चुनौतीपूर्ण और अनिश्चितता भरे समय में मन की शांति और सुकून देने के लिए ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए 5 अनूठी कार फाइनेंस स्कीम का ऐलान किया है।
ग्राहक केंद्रित अनूठी कार फाइनेंस स्कीम के बारे में Hyundai इंडिया के डायरेक्टर-सेल्स, मार्केटिंग एंड सर्विस, तरुण गर्ग ने कहा, "ग्राहकों को ध्यान में रखकर की जाने वाली पहल के मामले में हुंडई हमेशा से सबसे आगे रही है और एक बार फिर ग्राहक केंद्रित 5 अनूठी फाइनेंस स्कीम के साथ हमने सबसे आगे कदम बढ़ा दिया है। इस चुनौतीपूर्व समय में यह जरूरी है कि हम अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे कदम उठाएं जिससे उनका वित्तीय बोझ कम हो और साथ ही अपनी पसंदीदा हुंडई कार खरीदने के उनके सपने को पूरा करने में भी सहायता हो सके।"

क्या है हुंडई की 5 फाइनेंस स्कीम
3 महीने कम EMI वाली स्कीम: ग्राहक तीन महीने कम EMI का विकल्प चुन सकते हैं और इसके बाद बकाया राशि को 3 साल, 4 साल या 5 साल की लोन की अवधि में बराबर बांट दिया जाएगा। यह स्कीम हुंडई के सभी मॉडल के लिए उपलब्ध है।

स्टेप अप स्कीम: इस स्कीम में ग्राहकों को 7 साल की लोन अवधि के पहले साल 1234 रुपये/लाख की कम EMI देनी होती। इसके बाद हर साल EMI 11 प्रतिशत बढ़ती जाएगी। यह स्कीम हुंडई के सभी मॉडल के लिए उपलब्ध है।

बलून स्कीन: ऐसे ग्राहक जो अभी कम खर्च करना चाहते हैं, लेकिन जिन्हें भरोसा है कि बाद में वे ज्यादा भुगतान कर पाएंगे, उनके लिए यह स्कीम है। इसमें ग्राहकों को पहले से 59वें महीने तक कम EMI (सामान्य EMI से करीब 14 फीसद कम) चुकाना होगा और आखिरी EMI लोन रीपेमेंट के 25 फीसद के बराबर होगी। यह स्कीम भी सभी हुंडई के मॉडल्स पर उपलब्ध है।

सबसे लंबी अवधि वाली स्कीम: ऐसे ग्राहक जो पूरे लोन की अवधि तक कम EMI के साथ आसानी से भुगतान करते रहना चाहते हैं, वे इस स्कीम के तहत आठ साल तक की लोन रीपेमेंट अवधि का चयन कर सकते हैं। यह स्कीम हुंडई के चुनिंदा मॉडल के लिए उपलब्ध है।

कम डाउन पेमेंट की स्कीम: इस स्कीम के तहत ग्राहक विभिन्न फाइनेंसर्स से न्यूनतम संभव डाउन पेमेंट के साथ 100 फीसद तक की ऑन-रोड फंडिंग की सुविधा ले सकते हैं। यह स्कीम हुंडई के चुनिंदा मॉडल के लिए उपलब्ध है।

कोई टिप्पणी नहीं