Breaking News

कांग्रेस ने भोपाल से BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को बताया लापता

भोपाल। मध्य प्रदेश में भी कोरोना का काफी प्रकोप देखने को मिल रहा है। इस बीच भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कथित तौर पर लापता करार देते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के इतने अहम समय में जब लोगों को उनकी सेवाओं की सबसे ज्यादा जरूरत है, मैदान से उनका लापता होना अत्यधिक दुर्भाग्यपूर्ण है।
पीसी शर्मा ने कहा, 'यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब कोरोना संकट के दौर में लोगों को खाने, चिकित्सा सहायता और ई-पास आदि के लिए निर्वाचन क्षेत्र में उनकी मदद की जरुरत है तो ऐसे में वह भोपाल से गायब हैं।' उन्होंने कहा कि भोपाल की जनता ने उनको बड़े अंतर से विजयी बनाया और लोगों को उनसे बहुत उम्मीदें हैं लेकिन वास्तव में यह बेहद दुखद है कि वह इतने अभूतपूर्व संकट की घड़ी में वह कहीं दिखाई नहीं दे रही हैं।

हालांकि भोपाल के पूर्व सांसद और प्रज्ञा के करीबी आलोक संजर ने कहा, 'ऐसा लगता है कि शर्मा को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। वह (प्रज्ञा) अपने स्वास्थ्य मामलों के चलते दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं।' संजर ने बताया कि प्रज्ञा ने बुधवार को पार्टी नेताओं की कोविड-19 के संबंध में बैठक में वीडियो कांफ्रेंस के जरिए हिस्सा लिया था। इसमें वह स्वयं (संजर) भी मौजूद थे।

जब इस बारे में शर्मा को बताया गया, तो उन्होंने कहा, 'हमारी सहानुभूति उनके साथ है लेकिन उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि लोगों को इस संकट के समय सहायता मिल सके। लोगों को भोजन, ई-पास और अन्य बातों के लिए बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन उनकी तरफ से कोई भी लोगों की मदद करने नहीं आया है।'

कोई टिप्पणी नहीं