Breaking News

बिहार: कांग्रेस विधायक ने CM नीतीश कुमार को लिखी चिट्ठी, COVID19 फंड में दिये 50 लाख रुपये वापस मांगे

किशनगंज. बिहार के किशनगंज जिले के बहादुरगंज विधानसभा के कांग्रेस विधायक तौसीफ आलम ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दी गई राशि वापस मांग ली है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम लिखे पत्र में विधायक तौसीफ आलम ने कोरोना महामारी संक्रमण रोकने को लेकर 50 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में दी थी। विधायक ने लॉकडाउन के दौरान आम लोगों को मदद पहुंचाने व प्रवासियों की मदद में राज्य सरकार द्वारा किये गये कार्य को संतोषजनक नहीं बताया। तौसीफ आलम ने अपने बहादुरगंज विधानसभा में सेनिटाइजर, मास्क आदि का वितरण नहीं होता देख मुख्यमंत्री राहत कोष में दिये गये 50 लाख रुपये की राशि वापस लेने की मांग कर दी है। 

विधायक ने बताया कि बहादुरगंज विधानसभा क्षेत्र में सरकार की ओर से कोई मदद नहीं पहुंचाया जा रहा है तथा कोरोना संक्रमण से बचने के लिए आवश्यक सामग्री भी नहीं दिया जा रहा है। सेनिटाइजेशन का काम भी नहीं किया गया है। 

विधायक तौसीफ आलम ने कहा कि दूसरे राज्यों में फंसे बहादुरगंज विधानसभा क्षेत्र के 90 फीसदी मजदूरों को कोई सहायता नहीं मिल पाई है, जो खेदजनक है। इसलिए बिहार सरकार से अविलंब मेरे द्वारा दिये गये 50 लाख रुपये वापस करने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं