Breaking News

जब पहली बार रकुल प्रीत ने पहनी थी ​बिकिनी, पिता ने दिया था ये सुझाव

नई दिल्ली, बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। रकुल प्रीत ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं वह बॉलीवुड मेें भी लगातार काम करती नजर आ रही हैं। इसी बीच रकुल प्रीत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैंं। रकुल प्रीत ने हाल ही में पहली बार अपने ​बिकिनी पहनने को लेकर अपना एक्सपीरिंए बताया। सा​थ ही उन्होंने ये भी बताया कि उस वक्त उनके माता-पिता का क्या रिएक्शन रहा था। 
रकुल प्रीत सिंह ने अपने माता-पिता और बिकिनी से जुड़ा से ये वक्या हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया। इस इंटरव्यू में रकुल प्रीत के साथ उनके मम्मी-पापा भी मौजूद थे। एक्ट्रेस ने पिंकविला से को दिए इंटरव्यू में बताया, 'मैं अपनी मां से कहती थी कि मिस इंडिया के लिए मुझे बिकिनी पहननी होगी और मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। इस पर मेरी मां कहती थीं कि तुम तैयार करो खुद को, इसमें क्या है'।  

रकुल ने इसी इंटरव्यू में बताया कि कई बच्चों के पेरेंट्स उनके बिकिनी पहनने और कई दूसरी चीजों को लेकर उन्हें सपोर्ट नहीं करते। लेकिन मेरे माता-पिता ने हमेशा ही मुझे सपोर्ट किया। वह हमेशा से ही सपोर्टिव थे। उन्होंने मुझे बताया कि बिकिनी पहनने के लिए किस तरह खुद में कॉन्फिडेंस लाएं।  
वहीं इसी इंटरव्यू में रकुल प्रीत की मां भी उनके साथ थीं। उन्होंने बताया, 'मैंने ही उसे मिस इंडिया में हिस्सा लेने के लिए तैयार किया। मैं चाहती थी कि वो इसमें पूरे कॉन्फिडेंस के साथ भाग ले। मुझे पता था कि वो कर सकती है।'  

आपको बात दें कि रकुल ने 2011 में मिस इंडिया पैजेंट में हिस्सा लिया था, जिसमें उन्होंने पांचवा स्थान हासिल किया था। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैंं।

कोई टिप्पणी नहीं