Breaking News

जानें क्यों अजय देवगन ने लिखा, काजोल के साथ हैं 22 साल से 'लॉकडाउन' में

नई दिल्ली, फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने एक्ट्रेस और पत्नी काजोल के साथ एक थ्रो बैक फोटो शेयर की हैl इसमें उन्होंने अपनी शादी के 22 साल की तुलना लॉकडाउन से की है। अजय देवगन अक्सर अपनी पत्नी काजोल को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते है और एक बार फिर उन्होंने ऐसा किया है।
अजय ने अपनी शादी के 22 साल की तुलना लॉकडाउन से की है। अजय ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ऐसा लगता है कि लॉकडाउन शुरू होकर बाईस साल हो गए हैं। #FridayFlashback @itsKajolD' साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है। अजय द्वारा काजोल को ट्रोल करते देखना फैंस को अच्छा लगता हैं। एक यूजर ने लिखा, 'जब आप अपने पुराने एल्बम खोलते हैं तो हमें कुछ समय के लिए उन पलों में वापस जाने का मौका मिलता है।

वहीं एक अन्य ने लिखा,  'उस समय भी आप लोग प्यारे कपल थे और आज भी आप लोग रियल लाइफ में प्यारे कपल हैं !! धन्य हो सर।' अजय और काजोल ने 1999 में शादी की और अब उनके दो बच्चे हैंl बेटी निसा और बेटा युग। हाल ही में काजोल ने लोकप्रिय इंस्टाग्राम पेज Humans of Bombay को एक इंटरव्यू दिया था। उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी और शादी कर ली।

इस बारे में बताते हुए काजोल ने कहा, 'जब हमने शादी करने का फैसला किया, तो हम 4 साल डेटिंग कर चुके थे। उनके माता-पिता तैयार थे, लेकिन मेरे पिताजी ने मुझसे 4 दिन तक बात नहीं की। वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करूं, लेकिन मैं दृढ़ थीं और वह आखिरकार मान गए। फिर कोई चॉइस भी नहीं थीं क्योंकि हमें पता था कि हम अपना जीवन एक साथ बिताना चाहते हैं।' अजय देवगन और काजोल कई फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैंl इसके अलावा उन्होंने कई फिल्में प्रोड्यूस भी की हैंl 

कोई टिप्पणी नहीं