Breaking News

लॉकडाउन में आमिर खान की बेटी इरा को मिला क्वारंटाइन दोस्त,शेयर की फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा को अपना क्वारंटाइन दोस्त मिल गया है। बता दें कि वो दोस्त और कोई नहीं बल्कि उनका भाई आजाद है। इरा ने आजाद के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में उन्होंने एक फिल्टर का यूज भी किया है। फोटो शेयर करते हुए इरा ने लिखा, 'क्वारंटाइन दोस्त'।
बता दें कि इरा, आमिर खान की पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। वहीं, आजाद उनकी दूसरी पत्नी किरण राव के बेटे हैं। इरा अपने भाई आजाद को बहुत प्यार करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

इससे पहले इरा ने किरण और आमिर के साथ एक मूवी नाइट की फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी थी।

पर्सनल लाइफ को लेकर थीं सुर्खियों में...

कुछ समय पहले खबर आई कि इरा ने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी से ब्रेकअप कर लिया है। खबरों की मानें तो इन दोनों ने 2 साल से ज्यादा डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया है।

एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, इरा और मिशाल अपने रिश्ते में कई मुद्दों को लेकर सामना कर रहे हैं। दोनों के करीबी एक सूत्र ने स्पॉटबॉय को बताया कि उन्होंने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है। सूत्रों का कहना है कि जबसे इरा ने अपना ध्यान अपने करियर और प्रोफेशन लाइफ में देना शुरू किया है तबसे इनके बीच विवाद बढ़ना शुरू हो गया है। इसे ध्यान में रखते हुए, उन्होंने एक-दूसरे से ब्रेक लेने का फैसला किया है।

कोई टिप्पणी नहीं